टेक्नोलॉजी

करारे फीचर्स के साथ आ गया iQOO Z9 का जबरदस्त स्मार्टफोन नए लुक के साथ

करारे फीचर्स के साथ आ गया iQOO Z9 का जबरदस्त स्मार्टफोन नए लुक के साथ

करारे फीचर्स के साथ आ गया iQOO Z9 का जबरदस्त स्मार्टफोन नए लुक के साथ iQOO Z9 5G Price Cut: मार्च में लॉन्च हुए गेमिंग स्मार्टफोन की कीमत में भारी कटौती की गई है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। iQOO का यह बजट 5G स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ आता है। इसमें 8GB RAM, 256GB स्टोरेज जैसे जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं। आईकू का यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए iQOO Z7 5G का अपग्रेडेड मॉडल है। आइए, जानते हैं iQOO के इस बजट 5G स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती और मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में…





फोन को 17,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। फोन दो कलर ऑप्शन ब्लू और ग्रीन में आएगा। साथ ही फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। लीक रिपोर्ट की मानें, तो फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये होगी, जबकि 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट 19,999 रुपये में आएगा। फोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन से खरीदा जा सकेगा। प्राइम अर्ली एक्सेस में 13 मार्च 2024 से खरीदा जा सकेगा। साथ ही बाकी यूजर्स 14 मार्च 2024 से खरीदा जा सकेगा। फोन की खरीद पर 2000 रुपये की छूट दी जा रही है।

यह भी पढ़े:- 660cc के जबरदस्त इंजन के साथ मार्केट में आ गई Maruti Suzuki Hustler की धांसू कार

44W फास्ट चार्जिंग और 8GB रैम वाला iQOO Z9 5G स्मार्टफोन एक बार फिर सस्ता मिल रहा है। फोन पर मिल रहे ऑफर का लाभ लेकर आप इसे एक बार फिर मात्र 17,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 44W फास्ट चार्जिंग और 8GB रैम वाला iQOO Z9 5G स्मार्टफोन एक बार फिर सस्ता मिल रहा है।

करारे फीचर्स के साथ आ गया iQOO Z9 का जबरदस्त स्मार्टफोन नए लुक के साथ

iQOO Z9 5G की माइक्रोसाइट से यह कन्‍फर्म हुआ कि स्‍मार्टफोन को 20 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्‍च किया जाएगा। यानी यह 18 से 20 हजार रुपये की प्राइस रेंज में आ सकता है। टिप्‍सटर मुकुल शर्मा ने भी आईकू जी9 5जी के प्राइस पर जानकारी दी है। क्‍यो‍ंकि इस फोन में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 7200 प्रोसेसर दिया जाएगा, ऐसे में यह इस प्रोसेसर से लैस सबसे सस्‍ता स्‍मार्टफोन हो सकता है।

यह भी पढ़े:- नए बदलाव के साथ मार्केट में आ गई Bajaj Pulsar 125 की नई जबरदस्त बाइक

iQOO ने अपना नया 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है, जो मिड रेंज बजट में आता है. कंपनी ने Z सीरीज का नया डिवाइस iQOO Z9 5G लॉन्च कर दिया है. ये स्मार्टफोन AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है. फ्रंट में कंपनी ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया है. वहीं रियर साइड में 50MP का मेन लेंस मिलता है.

यह भी पढ़े:- 100W के फास्ट चार्जर के साथ मार्केट में आ गया OnePlus Nord CE 4 का जबरदस्त स्मार्टफोन

स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर के साथ आता है, जो इस सेगमेंट में पहली बार किसी ब्रांड ने दिया है. हालांकि, लुक के मामले में फोन थोड़ा अटपटा लगता है. आइए जानते हैं इसकी कीमत और दूसरी डिटेल्स.

करारे फीचर्स के साथ आ गया iQOO Z9 का जबरदस्त स्मार्टफोन नए लुक के साथ

iQOO Z9 5G फोन को कंपनी सेगमेंट फर्स्ट Sony IMX882 OIS कैमरा के साथ ला रही है। फोन 50MP UHD Mode, Super Night Mode और 2X Portrait Zoom खूबियों के साथ लाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *